Connect with us

Entertainment

जंगल में शूटिंग, हीरो का रोजाना दो घंटे तक मेकअप- अगर टीजर देख लिया तो केजीएफ, आरआरआर और पुष्पा को कह देंगे गुडबाय

Published

on

इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. कुछ जिन पहले इसका टीजर आया था. जिसने तहलका मचा दिया था. लेकिन अब फिल्म एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने जो डिटेल्स आए हैं, वह भी कम चौंकाने वाले नहीं हैं.

नई दिल्ली: 

साउथ के सिंघम यानी सूर्या की एक्टिंग के तो क्या कहने. हर फिल्म में वे कमाल के लगते हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म ‘कंगुवा’ का टीजर रिलीज हुआ था. जिसमें उनके लुक ने फैन्स को हैरान करके रख दिया था. दिलचस्प बात यह है कि जिस लुक में वह नजर आए एथ, उसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल था. अब इस फिल्म को लेकर खास जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आई है. सूर्या की कंगुवा से जुड़ी जानकारी फिल्म एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने दी है. उन्होंने बताया है कि किस तरह इस किरदार को तैयार करने के लिए सूर्या ने खूब पसीना बहाया है. 

क्रिस्टोफर कनगराज ने ट्विटर पर बताया है, ‘फिल्म के पीरियड पोर्शन को कोडईकनाल और राजामुंद्री के जंगलों में नेचुरल लाइट्स में शूट किया गया है. टीम को रोज जंगल में चलकर जाना पड़ता था क्योंकि वहां ट्रांसपोर्ट की कोई व्यवस्था नहीं थी. सूर्या के मेकअप को रोजाना दो घंटे का समय लगता था. मौजूदा पोर्शन सूर्या और दिशा पाटनी के सीन फिल्माए जा रहे हैं. इन्हें गोवा, एन्नोर, ईवीपी स्टूडियोज और कोडईकनाल में शूट किया जा रहा है. इस टीम की कैमरा टीम भी वही है जो बाहुबली, केजीएफ, पुष्पा और आरआरआर के लिए इस्तेमाल की गई थी. फिल्म की शूटिंग को नवंबर तक पूरा कर लिया जाएगा और फिल्म को अप्रैल 2024 में रिलीज करने की योजना है.’

इस तरह सूर्या की फिल्म को लेकर जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. सूर्या की यह 42वीं फिल्म है. वहीं फैंस ने इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म का टैग दिया था. वहीं इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी विभिन्न भाषाओ में रिलीज करने की तैयारी है जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी कंगुवा से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Game Changer: राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ का गाना हुआ लीक, साइबर पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Published

on

By

राम चरण अपनी आगामी फिल्म ‘गेमचेंजर’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबर्दस्त बज बना हुआ है। यही नहीं, आरआरआर के बाद दर्शक अभिनेता को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।  5 सितंबर को फिल्म का एक गाना ऑनलाइन लीक हो गया था।

राम चरण अपनी आगामी फिल्म ‘गेमचेंजर’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबर्दस्त बज बना हुआ है। यही नहीं, आरआरआर के बाद दर्शक अभिनेता को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।  5 सितंबर को फिल्म का एक गाना ऑनलाइन लीक हो गया था। 30 सेकंड की क्लिपिंग तेलुगु ऑडियो था जो तेजी से वायरल हो गया। हालांकि, मेकर्स ने इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ का गाना हुआ लीक
फिल्म के निर्माताओं ने लीक हुए गाने के बारे में आधिकारिक शिकायत दर्ज की थी और एफआईआर की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए साझा की थी। ताजा अपडेट में बताया जा रहा है कि साइबर पुलिस ने लीक के लिए जिम्मेदार दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने भविष्य में ऐसे किसी भी लीक में शामिल होने के खिलाफ चेतावनी भी जारी की है।

साइबर पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
30 सेकेंड का लीक हुआ गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। प्रशंसक ट्रैक को सुनने और इसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा करने के लिए उत्साहित थे। हालांकि, यह भी बताया गया कि लीक हुआ हिस्सा गाने का आखिरी हिस्सा नहीं था बल्कि यह ट्रैक गायकों द्वारा गाया गया पहला अंश था।  यह भी बताया गया कि गाना चेन्नई में 15 करोड़ के बजट पर शूट किया जा रहा था, जिससे पता चलता है कि गाना लीक भी वहीं से हुआ होगा।

यह सितारे आएंगे नजर
 आपको बता दें कि ‘गेम चेंजर’ को एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म माना जा रहा है, जिसका निर्देशन शंकर ने अपने तेलुगु निर्देशन में किया है। फिल्म में राम चरण के अलावा कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, जयराम , मीका श्रीकांत, अंजलि, नासर और कई अन्य कलाकार शामिल हैं । फैंस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Continue Reading

Entertainment

Karva Chauth 2023: पहली बार करवा चौथ मनाएंगी ये अभिनेत्रियां, लिस्ट में कियारा से लेकर परिणीति तक का नाम

Published

on

By

भारत त्योहारों का देश हैं और इनमें ही एक त्योहार करवा चौथ है। यह एक ऐसा त्योहार है, जिस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और सलामती के लिए व्रत रखती हैं। इस साल करवा चौथ 1 नवंबर, 2023 को मनाया जाएगा। जब हमारी भारतीय संस्कृति की परंपराओं और रीति-रिवाजों को अपनाने की बात आती है, तो बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा आगे रहे हैं। इस साल शादी के बंधन में बंधे कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी, जिसके लिए वह खूब तैयारी कर रही है। चलिए बताते हैं आपको उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में, जो 2023 में अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखेंगी।

कियारा आडवाणी

कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस साल फरवरी में राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कप्ल्स में शुमार हैं। अभिनेत्री इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी। बताया जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ दोनों अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे और एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे।  

परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा भी इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाएंगे। परी और राघव ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के ‘द लीला’ में एक भव्य शादी की थी। शादी में दोनों के करीबी परिवार, रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। हाल ही में कपल की शादी को एक महीना हुआ है और दोनों अपना पहला त्योहार मनाने के लिए काफी उत्सुक हैं।

अथिया शेट्टी
सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया ने जनवरी 2023 में अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। दक्षिण भारतीय परंपराओं के साथ अथिया के केएल राहुल संग खंडाला में अपने पिता के फार्म हाउस पर शादी की थी। अथिया भी पहली बार पति केएल राहुल के लिए व्रत रखेंगी।   

Continue Reading

Entertainment

निकनेम बाबुष्का, पहले जर्नलिज्म फिर मॉडलिंग में आजमाई किस्मत, एक दिन बन बैठी बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस- पहचाना क्या

Published

on

By

फोटो में नजर आ रही इस लड़की को प्यार से बाबुष्का बुलाया जाता है. पहले जर्नलिज्म किया और उसके बाद मॉडलिंग भी की. लेकिन आखिर में बॉलीवुड में खूब नाम कमाया.

नई दिल्ली: 

इस फोटो में नजर आ रही यह बच्चा बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और कुछ दिन पहले ही इन्होंने सोशल मीडिया पर एंट्री भी ली है. जब से सोशल मीडिया पर आई हैं, अपनी जिंदगी से जुड़ी कई मजेदार बातें वह हमारे शेयर भी करती हैं. यही नहीं, फिल्मों से जुड़े अपने एक्सपीरियंस भी वो फैन्स के साथ साझा करती हैं. लेकिन आप जानते हैं कि इस एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले जर्नलिज्म में हाथ आजमाया था और उसके बाद मॉडलिंग भी की थी. यही नहीं, जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो वह ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर हुईं, जिन्होंने देव आनंद, राज कपूर और अमिताभ बच्चन जैसी हस्तियों के साथ काम भई किया. 

जी हां, फोटो में दिख रही यह लड़की कोई और नहीं जीनत अमान हैं. जीनत अमान का जन्म 19 नवंबर 1951 में हुआ था. जीनत अमान ने अपना करियर पत्रकार के तौर पर फेमिना मैग्जीन से शुरू किया था. जब उनका मन इसमें ज्यादा समय तक नहीं लगा तो उन्होंने मॉडलिंग का रुख कर लिया. जीनत अमान ने फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया. फिर बाद में मिस पेसिफिक इंटरेशनल का खिताब किया. इस तरह मॉडलिंग की दुनिया में करियर चमकाने के बाद जीनत अमान ने फिल्मों में हाथ आजमाया. 

जीनत अमान की पहली फिल्म देव आनंद के साथ ‘द एविल विद इन (1979)’ थी और उसके बाद 1971 में हलचल आई. लेकिन उनको पहचान मिली फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा (1971) से. इसके बाद 1973 में आई यादों की बारात में भी उनके काम को खूब पसंद किया गया. उनकी लोकप्रिय फिल्मों की बात करें तो इसमें रोटी कपड़ा और मकान (1974), अजनबी (1974), धरम वीर (1977), द ग्रेट गैम्बलर (1979), डॉन (1978), कुर्बानी (1980), सत्यम शिवम सुंदरम (1978), लावारिस (1981) और तीसरी आंख (1982) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

जीनत अमान 1970 और 80 के दशक में हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस बन गईं थीं. जीनत अमान की पहली शादी 1978 में संजय खान के साथ की थी, लेकिन उनकी शादी केवल एक साल ही चली. 1985 में जीनत अमान ने दूसरी शादी मजहर खान से की. मजहर का 1998 में निधन हो गया. जीनत और मजहर के दो बेटे हैं.

Continue Reading
Advertisement

Trending